indore red light area इंदौर रेड लाइट एरिया . इंदौर रेड लाइट एरिया quora. indore red light area kaha hai

indore red light area इंदौर रेड लाइट एरिया . इंदौर रेड लाइट एरिया quora . indore red light area kaha hai. indore red light area map . indore red light area name list. kanch mandir indore red light area. indore red light area contact number . vijay nagar indore red light area rates . indore red light area location

indore red light area आइए दोस्तों आज हम आपको बताते हैं, कि indore red light area के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं, कि इंदौर रेड लाइट एरिया के बारे में वैसे तो कौन नहीं जानता है। इसके बारे में सभी लोगों ने बहुत कुछ सुन रखा है, लेकिन लोगों को इस बात का पता नहीं है, कि indore red light area क्या है इंदौर रेड लाइट एरिया (indore red light area) मैं क्या-क्या होता है।

भारत में मध्य प्रदेश में बहुत ही बड़ा शहर इंदौर है। यह जितना बड़ा शहर है। उतना ही ज्यादा यहां पर लोगों के लिए कामकाज है। यहां पर लोगों के लिए अलग-अलग प्रकार के व्यवसाय है। यहां पर सभी प्रकार के व्यवसाय किए जाते हैं। इसके अलावा इंदौर को रेड लाइट एरिया (indore red light area) भी कहा जाता है। कहते हैं, मध्य प्रदेश में इंदौर में सबसे ज्यादा वेश्यावृत्ति का धंधा किया जाता है।

इंदौर शहर में कुछ ऐसी तंग गलियां भी है। जहां पर जिस्मफरोशी का धंधा किया जाता है। जहां पर लड़कियों को रखा जाता है और उनसे जिस्मफरोशी का धंधा करवाया जाता है। कई सारी लड़कियां अपने परिवार के आगे मजबूर होकर जिस्मफरोशी का धंधा करती है, तो कहीं सारे लड़के अपनी शौक को पूरा करने के लिए जिस्मफरोशी का धंधा करती है।

इसके लिए ग्राहक उनको कुछ रकम अदा कर देते हैं। जिसे वह लड़की अपना गुजारा चला लेती है। अगर आपको भी इंदौर की रेड लाइट एरिया की लड़कियों के नंबर चाहिए, तो हम आपको red light area in indore के नंबर देने वाले हैं। अगर आपको इंदौर की हॉट और ब्यूटीफुल लड़कियों के नंबर की लिस्ट चाहिए, तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं।

यहां से आप इंदौर की लड़कियों के नंबर लेकर उन्हें गर्लफ्रेंड बना सकते हैं। इसके अलावा उनके साथ डेट पर जा सकते हैं। नीचे हम आपको इंदौर के रेड लाइट एरिया (indore red light area) के बारे में बताने वाले हैं कि इंदौर में कौन-कौन से रेड लाइट एरिया है।

Indore red light area name

सराफा बाज़ार – रात्रि बाज़ार

इंदौर शहर सबसे बड़ा रेड लाइट एरिया सराफा बाजार है। जिसे लोग रात्रि बाजार भी कहते हैं। सराफा बाजार ज्यादातर भोजन के लिए प्रसिद्ध है।इसके अलावा यह बाजार काफी चीजों के लिए प्रसिद्ध है, लेकिन शाम होते-होते यह यहां पर महफिले सजने लग जाती है। यह इंदौर शहर का सबसे बड़ा रेड लाइट एरिया बन जाता है।

इस एरिया में सबसे ज्यादा भोजन की व्यवस्था होती है। यहां पर सभी प्रकार के पकवान आपको खाने के लिए मिल जाते हैं। यहां की दुकान पकवानों से सजी रहती है। यहां जलेबी और समोसे जैसे स्वादिष्ट स्ट्रीट फूड से लेकर उत्तम सोने और चांदी के आभूषणों तक, सर्राफा बाजार आगंतुकों को एक संवेदी आनंद प्रदान करता है।

गीता भवन

गीता भवन इंदौर शहर के बीच स्थित जगह है। यह भी इंदौर शहर का बहुत बड़ा रेड लाइट एरिया है। इसके अलावा गीता भवन धार्मिक और संस्कृतिक मध्य का क्षेत्र है गीता भवन बहुत ही शांत रेड लाइट एरिया है। यहां पर जो भी ग्राहक आते हैं। वह सांस्कृतिक धार्मिक चीजों में हिस्सा ले सकते हैं और अपने मन को शांति का अनुभव करवा सकते हैं। गीता भवन को रेड लाइट एरिया नहीं बल्कि शांतिपूर्ण भवन कहा जा सकता है।

छावनी

छावनी के बारे में तो अपने अवश्य सुना होगा। यह इंदौर के मध्य में स्थित जगह है। यह इंदौर का सबसे बड़ा एरिया है। इसे लोग अलग-अलग नाम से भी पुकारते हैं। छावनी इंदौर के मध्य में स्थित है, इसीलिए इस रेड लाइट एरिया के बारे में ज्यादातर लोगों को जानकारी है। यहां पर अमीर लोग ज्यादा आते हैं और लड़कियों की मुंह मांगी बोली लगाते हैं। क्योंकि बहुत ही पैसे वाला एरिया है। इसीलिए यहां लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वह किसी लड़की को कितना पैसा देते हैं, लेकिन यहां की लड़कियां भी हाई प्रोफाइल होती है।

विजय नगर – शहरी केंद्र

विजयनगर की इंदौर का एक रेड लाइट एरिया है। विजयनगर में काफी भीड़ रहती है, क्योंकि यहां पर बड़े-बड़े दुकान हैं। इसके अलावा यहां लोगों की भीड़ ज्यादा होने का कारण मॉल, महंगे रेस्तरां और जीवंत नाइटलाइफ़ आदि है। यहां पर आपको कपड़ों से लेकर मेकअप तक सभी प्रकार का सामान मिल जाता है। इसके अलावा यहां पर भोजन में अलग-अलग वैरायटी होती है यहां पर आप किसी भी प्रकार की मिठाई खा सकते हैं।

छत्री बाग – शांत शांति

छत्री बाग इंदौर शहर का बहुत बड़ा एरिया है और इस रेड लाइट एरिया भी कहा जाता है। कई सारे लोग इसे शांति क्षेत्र भी कहते हैं, क्योंकि यहां पर बहुत ही ज्यादा शांति है। अगर आप इस एरिया में दिन में जाते हैं तो आपको इस बात का पता ही नहीं चलता है, कि यह रेड लाइट एरिया है, लेकिन शाम होते ही यहां पर महफिले सज जाती है। लड़कियां अपने कोठों से बाहर निकाल कर अपने ग्राहकों के इंतजार में बैठी रहती है, कि कब उन्हें कोई अच्छा पैसा देने वाला ग्राहक मिले। छत्री बाग इंदौर का काफी फेमस रेड लाइट एरिया है।

पलासिया – आधुनिक चौराहा

अगर आप इंदौर शहर में रहते हैं, तो आपने पलासिया के बारे में अवश्य सुना होगा। इसे आधुनिक चौराहा अभी कहा जाता है। इस एरिया में आप लोग दिन में जाते रहते हैं। तब आप लोगों को ऐसे बात का पता नहीं है, कि वह बहुत बड़ा रेड लाइट एरिया है, क्योंकि दिन में यहां पर कुछ ऐसी हलचल नहीं होती है। जिससे यहां का बारे में पता चले। अगर आप रात को पलासिया में घुमने जाते हैं, तो आपको पता चलता है कि पलासिया इंदौर का बहुत बड़ा रेड लाइट एरिया है।

राजवाड़ा – शाही विरासत

इंदौर के राजवाड़ा के बारे में तो आपने सुना होगा। राजवाड़ा साइन विरासत है। राजवाड़ा का बहुत बड़ा महल इंदौर के मध्य में स्थित है। राजवाड़ा को जितनी बड़ी शाही धरोहर कहा जाता है। वह उतना ही बड़ा यह रेड लाइट एरिया है। यहां पर भी लोग लड़कियां जिस पड़ोसी का धंधा करती है और अपने पेट को पलती हैं। यहां पर शाम होते ही लोगों की लाइन लगने लगना शुरू हो जाती है। राजवाड़ा शाही विरासत होने के कारण यहां पर ग्राहकों की संख्या भी ज्यादा होती है, क्योंकि आधुनिक और मॉडर्न मिश्रण को देखने के लिए सभी लोग उत्सुक हैं।

रीगल स्क्वायर

रीगल स्क्वायर इंदौर से के बीच वसा हुआ एरिया है। यह भी इंदौर का सबसे बड़ा रेड लाइट एरिया है। इस रेड लाइट एरिया से आप सभी लोग परिचित होंगे। यह इंदौर शहर का रेड लाइट एरिया है। जिसे लोग रीगल स्क्वायर रेड लाइट एरिया भी कहते हैं। यहां पर लड़कियां देह व्यापार करती है और अपने परिवार का पेट पालती है। कई सारी लड़कियां मजबूरी के कारण रीगल स्क्वायर रेड लाइट एरिया में काम करती है, तो कहीं सारी लड़कियां अपनी मर्जी से इस कार्य को करती है।

अन्नपूर्णा

अन्नपूर्णा इंदौर शहर का बहुत बड़ी जगह है। यह जितना बड़ा रेड लाइट एरिया है। यहां पर आपको उम्मीद से ज्यादा चीज मिल जाएगी। भोजन के लिए भी यहां पर उच्च व्यवस्था होती है। यहां पर बड़े-बड़े होटल और रेस्टोरेंट है। जहां पर आप खाना खा सकते हैं, लेकिन इसके अलावा यह एक जीवित रेड लाइट एरिया है। यहां पर लोग खाना खाने के लिए आते हैं, लेकिन उसके बाद यहां पर रंगरलियां मनाना शुरू कर देते हैं। शाम होते होते यह एरिया भी पूरी तरीके से रेड लाइट एरिया में बदल जाता है।

indore red light area kaha hai

इंदौर में ऐसी कई सारी जगह है। जिन्हें हम रेड लाइट एरिया का सकते हैं। हमने ऊपर इंदौर के कुछ खास रेड लाइट एरिया के बारे में आपको ऊपर बताया कि अगर आप मनोरंजन करना चाहते हैं। अपनी रातें रंगीन करना चाहते हैं, तो आप हमारी वेबसाइट से जानकारी लेकर इंदौर रेड लाइट एरिया का पता लगा सकते हैं।इंदौर में रेड लाइट एरिया कहीं इस जगह पर है।

इंदौर में लड़कियां बहुत सारी जगह मिलती है। इंदौर में बहुत सारे रेड लाइट एरिया है। जहां पर लड़कियां वेश्यावृत्ति का धंधा करती है।लेकिन अगर आप पहली बार इंदौर रेड लाइट एरिया में जा रहे हैं, तो आपको इस बात का ध्यान होना बहुत जरूरी है, कि वहां पर आपके साथ कोई बेईमानी और लूटपाट की वारदात हो सकती है। जिस कारण आपको इस बात का पूरा ध्यान रखना चाहिए कि आपके साथ कोई भी लड़की बेईमानी ना कर सके‌।

तो चलिए अब हम आपको बताते हैं कि इंदौर में यहां पर लड़कियां मिलती है। इंदौर में लड़कियां खरजाना मंदिर, प्राणी संग्रहालय, रजवाड़ा, अटल बिहारी वाजपई उद्यान, कांच मंदिर, अन्नपूर्णा, बोहरा मस्जिद, सराफा बाजार आदि इंदौर में ऐसी जगह है। जहां पर आपको रंगरलियां बनाने के लिए लड़कियां मिल जाती है।